निसंकोच कोविड वेक्सीन की डोज़ लगवाएं, जीवन बचाएं :  राजेश सूर्यवंशी, चेयरमैन, मिशन अगेंस्ट करप्शन

प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बात मानने में ही सर्वद का भला है, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. विनय महाजन, एस एम ओ डॉ. कल्पना महाजन व उनकी मेहनती व कर्मठ टीम बधाई के पात्र

0

निसंकोच कोविड वेक्सीन की डोज़ लगवाएं, जीवन बचाएं : 

राजेश सूर्यवंशी, चेयरमैन, मिशन अगेंस्ट करप्शन

प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बात मानने में ही सर्वद का भला है

मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. विनय महाजन, एस एम ओ डॉ. कल्पना महाजन व उनकी मेहनती व कर्मठ टीम बधाई के पात्र

INDIA REPORTER TODAY
PALAMPUR : Er. SUDARSHAN BHATIA,
Special Correspondent

आज मिशन अगेंस्ट करप्शन के राष्ट्रीय चेयरमैन एवं एच आर मीडिया ग्रुप के एडिटर इन चीफ राजेश सूर्यवंशी व सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर एवं वाइस चेयरमैन बीके सूद ने  कोविड 19 वैक्सीनेशन की स्थिति का आंकलन करने हेतु अपनी टीम सहित सिविल अस्पताल पालमपुर का विज़िट किया तथा

कोरोना वैक्सीन की डोज़ भी लगवाई। इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर स्मृति सूर्यवंशी भी उनके साथ उपस्थित रहीं।

पूरी व्यवस्था का जायज़ा लेने के पश्चात यह सामने आया कि वैक्सीनेशन टीम सौहार्दपूर्ण माहौल में पूरी कर्मठता के साथ अपने कार्य को अंजाम दे रही है। कर्मचारी पूरे समर्पण सहित हंसते-मुस्कुराते हुए लोगों की सेवा कर उन्हें संतुष्ट कर रहे हैं। कोई शक, कोई असुविधा नहीं। सब कुछ बिल्कुल नार्मल।
इस स्थान पर यानी रूम नंबर 401 की साफ-सफाई का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। कोविड 19 के तमाम नियमों को अमल में लाया जा रहा है। कही कोई अव्यवस्था नहीं।
वैक्सीनेशन के बाद साथ लगते जिस हॉल में लोगों को ऑब्जरवेशन के लिए रखा जा रहा है वह भी किसी बड़े निजी अस्पताल के हॉल से कम नहीं। सभी सुविधाओं से लैस है यह वेटिंग रूम जहां कुछ देर हेतु वैक्सीनेट करने के बाद बिठाया जाता है। यहां पूरी तरह शांति का माहौल है।
यह भी देखा गया कि जितने भी लोग वैक्सीन लगवा कर गए वे सब प्रसन्न एवं संतुष्ट दिखे।
इसका सुव्यवस्था का पूरा श्रेय अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. विनय महाजन, एस एम ओ डॉ. कल्पना महाजन व उनकी मेहनती व कर्मठ टीम को निश्चित रूप से जाता है जिसके लिए वे सब बधाई के पात्र हैं।
राजेश सूर्यवंशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आह्वानुसार अधिक से अधिक लोग कोविड की वैक्सीन लगवाएं तथा स्वयं को सुरक्षित महसूस करें। इस दवा का कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं है तथा यह पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कोरोना वैक्सीन लगवाने के आह्वान से पूरी तरह सहमत हैं तथा देश प प्रदेश हित में जो निर्णय लिए जा रहे हैं वह उनकी भरपूर प्रशंसा करते हैं तथा उनसे पूर्णतया सहमत हैं। इसलिए निःसंकोच कोविड वैक्सीन लगवाएं तथा कोविड महामारी से देश व प्रदेश को बचाएं। इसी में सबका भला निहित है।
OBSERVATION ROOM
इस खुराक की दोनों खुराकें लेने के बाद कोविड से लड़ने की क्षमता अत्यधिक बढ़ जाती है अता सभी निःसंकोच इस वैक्सीनेशन का समय पर लाभ उठाएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.