साई सेवा ट्रस्ट मारंडा कोविड काल में करेगा निष्काम सेवा

साई सेवा ट्रस्ट मारंडा कोविड काल में करेगा निष्काम सेवा

1

साईं सेवा ट्रस्ट पंजीकृत नगरनिगम पालमपुर वार्ड नंबर 10 मारण्ड़ा
*हिमाचल प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर जयराम जी* ‌ ‌
के आवाहन पर
*शान्ति शर्मा अध्यक्ष ट्रस्ट व राजिन्द्र शर्मा सचिव*
के प्रयासों द्वारा
*अति आवश्यक वर्चुअल आधार पर सम्पन्न हुई*।
बैठक में सबकी राय जानने के वाद फैसला लिया गया की सारे प्रदेश में इस *वैश्विक महामारी कोबिड 19 का प्रकोप चला हुआ है, जिससे यह हमारा नगरनिगम पालमपुर वार्ड नंबर 10 मारण्ड़ा भी अछूता नहीं* हर रोज नए पोजिटिव सदस्य आ रहे हैं, और आज भी 10-12 पोजिटिव यहां पर है। *सरकार एवं प्रशासनिक अधिकारी अपनी जिम्मेदारी बड़ी ही कार्यकुशलता और अनुभव से निभा रहे हैं*।
फैसला हुआ कि इस *महामारी में सरकार ही सब कुछ ‌नही कर सकती आम जनता और धार्मिक संस्थाओं की भी जिम्मेदारी है, और धार्मिक संस्थाओं का गठन भी इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए होता है*।
साईं सेवा ट्रस्ट पंजीकृत का भी उद्देश्य ” *मानव सेवा ही माधव सेवा हैं*”
अतः इसी उद्देश्य की पूर्ति ‌हेतू ट्रस्ट ने फैसला लिया की मारण्ड़ा वार्ड में जो भी गरीब वे साहारा एवं पोजिटिव परिवार है, *साईं सेवा ट्रस्ट के सदस्य उनके घरों में जा कर उन परिवारों के सदस्यों का होंसला अफजाई करेंगे और ट्रस्ट की ओर से उन्हें भगवान जी का प्रसाद भी देंगे और भगवान जी से प्रार्थना करेंगे की उन परिवारों के सदस्य शीध्र ही स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें*।
फैसला हुआ की शीघ्र अतिशीघ्र ट्रस्ट *अध्यक्ष शान्ति शर्मा, सचिव राजिन्द्र शर्मा एवं मारणड़ा वार्ड की पार्षद श्रीमती नीलम मलिक*
से मिल कर *21मई 2021 सोमवार को सरकार के नियमों की अनुपालना करते हुए इस समाज सेवा के काम को शुरू करेंगे* व भविष्य के लिए रणनीति बनाएंगे ताकि यह समाज सेवा का कार्य निरान्त्रण चलता रहें।
आज की वर्युचअल बैठक में *राजिन्द्र शर्मा सचिव, सुरेन्द्र ठाकुर, विजय कटोच, नरेंद्र गोतम कोषाध्यक्ष, डाक्टर कुलदीप मिश्रा, संजय मलिक ने अपने-अपने सुझाव दिए*।

*शान्ति शर्मा अध्यक्ष*
साईं सेवा ट्रस्ट पंजीकृत मारण्ड़ा

Leave A Reply

Your email address will not be published.