पालमपु कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए प्रदेशवासियों के सजग होने के कारण ही हिमाचल को वैक्सीनेशन के क्षेत्र में देश में शीर्ष पर रहने का गौरव प्राप्त हुआ है : विपिन परमार

पालमपु कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए प्रदेशवासियों के सजग होने के कारण ही हिमाचल को वैक्सीनेशन के क्षेत्र में देश में शीर्ष पर रहने का गौरव प्राप्त हुआ है : विपिन परमार

0

NDIA REPORTER TODAY

PALAMPUR : RAJESH SURYAVANSHI

EDITOR IN CHIEF

पालमपु कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए प्रदेशवासियों के सजग होने के कारण ही हिमाचल को वैक्सीनेशन के क्षेत्र में देश में शीर्ष पर रहने का गौरव प्राप्त हुआ है। विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृव और मार्गदर्शन में प्रदेश के चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों के सफल प्रयास को इसका श्रेय जाता है।


उन्होंने कहा कि सुलाह विधान सभा क्षेत्र में भी 40 प्रतिशत के करीब लोगों का वैक्सीनेशन किये जाने की सूचना उन्हें प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही सराहनीय है कि लोग वैक्सीनेशन के बढ़ चढ़कर आगे आ रहे हैं। विधान सभा अध्यक्ष ने आज ग्राम पंचायत कुरल और राधा स्वामी सत्संग परिसर परौर में आयोजित वैक्सीनेशन कैम्प का जायजा लिया और यहाँ आये लोगों का मनोबल बढ़ाया। उन्होने यहां उपस्थित लोगों से अन्य लोगों को भी वैक्सीन लगवाने को प्रेरित करने की अपील की।

इसके पश्चात विधान सभा अध्यक्ष ने मेक शिफ्ट अस्पताल परौर का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर वर्चुअल तरीके से इसका शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान वे परौर में मेक शिफ्ट अस्पताल राधा स्वामी सत्संग में उपस्थित रहेंगे।
उन्होंने बताया कि बढ़ते कोविड़ मामलों को देखते हुए सरकार ने ज़िला में बिस्तरों की उपलब्धता बढ़ाने के लिए परौर में मेक शिफ्ट अस्पताल का निर्माण किया है जहाँ संक्रमित लोगों का उपचार होगा। उन्होंने कहा कि शुरू में यहां 256 बिस्तरों की उपलब्धता होगी और भविष्य में अगर संक्रमण के मामले बढ़ते हैं तो इसकी संख्या को भी एक हजार तक बढ़ाया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.