विक्रमादित्य सिंह गरजे सरकार पर, केवल नाम के आगे नाम लगाने से प्रदेश रामराज्य नहीं बनने वाला,

केवल नाम के आगे नाम लगाने से प्रदेश रामराज्य नहीं बनने वाला : VIKRAMADITYA SINGH

1

केवल नाम के आगे नाम लगाने से प्रदेश रामराज्य नहीं बनने वाला, विक्रमादित्य सिंह गरजे सरकार पर

INDIA REPORTER TODAY.com
B.K.SOOD, Executive Editor
विक्रमादित्य सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रदेश के वर्तमान में 50 से 60% तक युवक नशे की गिरफ्त में आ चुके हैं, या तो वे ड्रग पेडलर है या ट्रक कंजूमर हैं। रात को दो – दो बजे तक शराब के ठेके खुले रहते हैं। देश में पहले पंजाब को उड़ता पंजाब कहते थे लेकिन अब शीघ्र ही यह खिताब हिमाचल को मिलने वाला है जो न केवल हमारे लिए चिंता का विषय है बल्कि शर्म का सबब  भी है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की माली हालत ठन-ठन गोपाल है और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने कैप लगा दिया है।
मंडी में चार धाम बनाने के विषय में उन्होंने कहा कि सरकार ने केवल घोषणा की है और अभी जमीनी स्तर पर वहां पर कोई कार्य नहीं हुआ है। हम मंडी में चार धाम बनाने  का स्वागत करते हैं और हर सहयोग देने को तैयार है।
 उन्होंने पुरानी योजनाओं को नया नाम देकर उन्हें ही चलाने पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार ने नई बोतल में पुरानी शराब भर दी और जमीनी स्तर पर कुछ नहीं हुआ।
प्रदेश विधानसभा में सबसे कम उम्र के विधायक एवं छह बार के मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र के सुपुत्र विक्रमादित्य सिंह ने खुद को एक परिपक्व नेता की तरह पेश करते हुए कहा कि इस साल शीतकालीन विधानसभा सत्र नहीं हो रहा है, उन्होंने हमेशा हर विषय को सकारात्मकता से हर महत्वपूर्ण विषय को उठाने का प्रयास किया है और भविष्य में भी करते रहेंगे। वह हमेशा सही का साथ और गलत का विरोध करते ही रहेंगे।
1 Comment
  1. bk sood says

    विक्रमादित्य सिंह अपनी उम्र और अनुभव के हिसाब से काफी तीखे प्रहार कर रहे हैं सरकार पर।
    मुझे लगता है कि उनमें जवानी का जोश तो है ही परंतु परिपक्व व्यक्तित्व जैसा दिमाग और विजन भी है। हिमाचल की राजनीति में यह एक नया आयाम स्थापित करने जा रहे हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.