प्रदेश में कानून का उड़ रहा मजाक

दाढ़ी काटने का मामला

0

गाजियाबाद में बुजुर्ग मुस्लिम के साथ अभद्रता को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात

दाढ़ी काटने का मामला

प्रदेश में कानून का उड़ रहा मजाक

INDIA REPORTER TODAY

Anup Shehar : Dr. K.S. Sharma

नगर के मीरा मोहल्ला निवासी मुस्लिम बुजुर्ग के साथ गाजियाबाद के लोनी में कुछ अराजक तत्वों द्वारा अभद्रता करने वालों पर कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों ने पीड़ित के घर जाकर सांत्वना दी। मंगलवार को कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी के निर्देश पर निजाम मलिक के नेतृत्व में कांग्रेस का छह सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल बुलंदशहर से पीड़ित के परिजनों से उनके आवास मीरा मोहल्ले में जाकर मिला। गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ अभद्रता को लेकर कठोर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह समाप्त हो गई है। धर्म के नाम पर लोग प्रदेश में वैमनस्यता का जहर घोल रहे है। बुजुर्ग मुस्लिम की दाढ़ी को काटकर घृणात्मक कार्य किया जा रहा है। प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। प्रतिनिधि मंडल ने आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए पूरी रिपोर्ट कांग्रेस हाई कमान को भेजने की बात कही। इस मौके पर निजाम मलिक संगठन प्रभारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग, शादाब खान जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग कांग्रेस, नफीस बलौत, जोहा खान, मुन्तियाज खां, जैद हबीब, यशवंत वाल्मीकि, वतन पंडित, नटवर लाल शर्मा आदि मौजूद रहे।

चित्र में: 15 एएसआर 1 अनुपशहर में पीड़ित मुस्लिम बुजुर्ग के घर पहुंचे कांग्रेस अल्प संख्यक विभाग के पदाधिकारी।

आरोपियों अब्दुल, परवेज़, आरिफ, आदिल, मुसाहिद में से परवेज़ और अब्दुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों का मानना है कि उन्होंने घायल व्यक्ति से एक तावीज़ बनवाया था जिसका असर उल्टा पड़ गया। इसीलिए उन्होंने हमला किया।

गाज़ियाबाद पुलिस ने बताया कि मामले में कोई राजनीतिक या धार्मिक पुट नहीं है। उम्मीद पहलवान समाजवादी पार्टी के नेता ने सामाजिक जाती वादी आरोपो को तूल दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.