प्रिया शक्तावत ” द हिमाचली गर्ल ” ने अपना गाना मिट्ठीयां मिट्ठीयां गल्लां किया रिलीज

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मुंबई की हिमाचली गर्ल प्रिया शक्तावत का गाना रिलीज किया

1
नमस्कार हिमाचल।

मैं हूँ आपकी अपनी प्रिया शक्तावत। मिट्ठियाँ मिट्ठियाँ गलाँ वाली। वैसे तो मैं हिमाचल प्रदेश से हूँ ज़िला कांगडा हरिपुर से दुर्गा दास कौशल की बेटी।और मैं पिछले 18 सालों से मुंबई में रहती हूँ। मेरी शादी राजस्थान के मशहूर बिज़्नेस मैन हरीश शक्तावत से हुई है और मेरे पापा भी आर्मी में थे और मेरे ससुर जी नरेंद्र सिंह शक्तावत भी आर्मी में कर्नल थे। और मैंने अपना कदम हिमाचल मैं नये तरीक़े से रखा है। क्यूँकि मुझे हिमाचल से बहुत प्यार है। तो आप भी मुझे उतना ही प्यार दें । मैंने तो अगले जनम के लिए भी भगवान जी को बोल दिया है। के मेरा अगला जनम भी हिमाचल मैं ही हो। अभी मेरा पहला गाना रिलीज़ हुआ है मिट्ठियाँ मिट्ठियाँ गलाँ। जिसे रिलीज़ किया है
हिमाचल के CM साहब श्री जयराम ठाकुर जी ने  यह गाना शिमला में रिलीज किया। श्री जयराम ठाकुर सरल स्वभाव के तथा इतने नेक दिल इंसान हैं और हिमाचल के हर बच्चे के लिए इतने कंसर्न्ड आते हैं कि उन्होंने  मुझे  इतने बिज़ी टाइम ओर करोना के चलते हुये मुझे 45 मनिंट अपने व्यस्ततम समय में से दिए दिये।  उन्होंने मुझे पूछा के आप मुंबई में क्या करते हो कहाँ पर रहते हो।  फिर उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया।फिर मैंने उनको कहा के सर  मैं मेरे सारे गाने मैं आपसे ही रिलीज़ करवाया करूँगी। उन्होंने बोला के  हाँ ।

 

इसके पश्चात उन्होंने मेरा गाना देखा तथा कहा कि आप इतने वर्षों से मुंबई में रहते हो फिर भी हिमाचल से ना तो आपका लगाव कम हुआ है आप ना आपकी भाषा बोलने का तरीका चेंज हुआ है आप सचमुच रियल हिमाचली हो तथा उन्होंने साथ ही मेरे उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि भविष्य में भी आप इसी तरह से अच्छे-अच्छे गाने बनाइए और हिमाचल का नाम देश और विदेश में राशन कीजिए हिमाचल सरकार और पूरे हिमाचल की शुभकामनाएं आपके साथ हैं ईश्वर आपको हर कदम पर कामयाबी दे ऐसा आशीर्वाद देकर उन्होंने मुझे कृतार्थ किया मैं उनकी तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अपने व्यस्ततम कार्यक्रम में से मुझे चंद लम्हों का समय दिया ताकि मैं हिमाचल की बेटी होने का गर्व प्राप्त कर सकूँ।
प्रिया शक्तावत ने देहरा विधायक तुषार सिंह का भी शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात करवाने में अहम भूमिका निभाई और उन्हें मुख्यमंत्री का आशीर्वाद दिलवाया और साथ ही उन्होंने अपना आशीर्वाद दे मुझे दिया मैं सभी हिमाचल वासियों से करबद्ध प्रार्थना करती हूं कि आप इस गाने को अधिक से अधिक देखिए तथा शेयर लाइक कीजिए ताकि आपके हिमाचल की बेटी हिमाचल का नाम रोशन करने में एक छोटा सा प्रयास जोड़ सकें।
Bksood chief editor
Bksood: Chief Editor

 

1 Comment
  1. India Reporter Today says

    Best of luck priya

Leave A Reply

Your email address will not be published.