भारतीय जनता पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस को सुसाशन दिवस के रूप में मनाएगी

ATAL BEHARI VAJPAYEE

0

भारतीय जनता पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस को सुसाशन दिवस के रूप में मनाएगी

INDIA REPORTER NEWS
DHARAMSHALA: VIJAY KAPOOR

भारतीय जनता पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस को सुसाशन दिवस के रूप में मनाएगी। साथ ही 2 के दिसंबर को भाजपा के हिमाचल में तीन साल के सफल कार्यकाल पर भी कार्यक्रम आयोजित होगा। भाजपा मंडल धर्मशाला के अध्यक्ष अनिल चौधरी, अध्यक्ष सचिव अमित वालिया, मंडल उपाध्यक्ष दिनेश कपूर, मंडल महामंत्री राजेश वर्मा, कार्यालय सचिव रविकांत जी ने बताया कि 2५ दिसंबर को भाजपा मंडल धर्मशाला ँ बूथों / भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी के लिए श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया। हो जाएगा। साथ ही हर नाव पर पार्टी का झंडा भी लगाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी १२:०० बजे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्ग माध्यम से पगड़ी।

सायं कंजक पूजन किया जाएगा, जिसमें विधायक श्री विशाल नैहरिया जी मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे।20 दिसंबर को भागसू नाग, उपायुक्त कार्यालय परिसर, योल और चैतडू में प्रदेश में भाजपा सरकार के तीन वर्षों के सफल कार्यकाल पर कार्यक्रम होंगे। कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को समूह माध्यम से बताई होगी। साथ ही २ के दिसंबर को भाजपा के हिमाचल में तीन साल के सफल कार्यकाल पर भी कार्यक्रम आयोजित होगा। भाजपा मंडल धर्मशाला के अध्यक्ष अनिल चौधरी, अध्यक्ष सचिव अमित वालिया, मंडल उपाध्यक्ष दिनेश कपूर, मंडल महामंत्री राजेश वर्मा, कार्यालय सचिव रविकांत जी ने बताया कि 2५ दिसंबर को भाजपा मंडल धर्मशाला ों बूथों ’भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी के लिए श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया जाएगा। 

साथ ही हर नाव पर पार्टी का झंडा भी लगाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी १२:०० बजे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्ग माध्यम से पगड़ी। सायं कंजक पूजन किया जाएगा, जिसमें विधायक श्री विशाल नैहरिया जी मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे। 20 दिसंबर को भागसू नाग, उपायुक्त कार्यालय परिसर, योल और चैतडू में प्रदेश में भाजपा सरकार के तीन वर्षों के सफल कार्यकाल के कार्यक्रम होंगे। कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को वर्ग माध्यम से बताई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.