हिमाचल भाजपा के प्रभारी सौदान सिंह एवं सह प्रभारी संजय टंडन CHANDIGARH रवाना

हिमाचल भाजपा के प्रभारी सौदान सिंह एवं सह प्रभारी संजय टंडन CHANDIGARH रवाना

0

हिमाचल भाजपा के प्रभारी सौदान सिंह एवं सह प्रभारी संजय टंडन CHANDIGARH रवाना

RAJESH SURYAVANSHI

मोब : 9418130904, 8988539600

कांगड़ा/धर्मशाला, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब हरियाणा हिमाचल के प्रभारी सौदान सिंह एवं सह प्रभारी संजय टंडन आज भाजपा की दो दिवसीय बैठक के बाद धर्मशाला से चंडीगढ़ रवाना हुए।
उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, भाजपा संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल उपस्थित रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा की दो दिवसीय बैठक महत्वपूर्ण रही , इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा की गई उन्होंने कहा कि इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सह प्रभारी संजय टंडन, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ,पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार एवं प्रो प्रेम कुमार धूमल का बहुमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त हुआ
उन्होंने कहा कि इन बैठकों में 2022 के मिशन रिपीट को लेकर रोडमैप तैयार किया गया है ,भाजपा अनेकों कार्यक्रमों के माध्यम से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचालन करेगी ।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में होने जा रहे तीनों उपचुनाव में भाजपा की जीत निश्चित है सभी जगह वातावरण भाजपा के पक्ष में है और जनता एवं कार्यकर्ताओं का मूड भाजपा को जिताने का है।
उन्होंने बताया कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति 30 जून को वर्चुअल माध्यम से होने जा रही है इस कार्यसमिति के माध्यम से जो भी निर्णय इन कार्ययोजना बैठकों में लिए गए हैं उनको बूथ तक पहुंचाया जाएगा , बैठकों में केंद्रीय नेतृत्व का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।
उन्होंने कहा कि इन बैठकों से भाजपा नेतृत्व में नई ऊर्जा का संचालन हुआ है और आने वाले समय में भजापा सरकार एवं संगठन सुदृढ़ रूप से कार्य कर जनसेवा के नए आयाम हासिल करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.