नगर निकाय चुनावों के लिए  35 उम्मीदवारों ने दाखिल किये नामांकन पत्र

शाहपुर के 7 वार्डों में आज किसी भी प्रत्याशी ने अपना नामांकन नहीे भरा

0

नगर निकाय चुनावों के लिए  35 उम्मीदवारों ने दाखिल किये नामांकन पत्र

INDIA REPORTER TODAY.COM
DHARAMSHALA : ARVIND

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने जानकारी देते हुये बताया कि 10 जनवरी, 2020 को होने वाले नगर निकाय चुनाव-2020 के लिए नामांकन के पहले दिन आज वीरवार को कांगड़ा जिला के विभिन्न नगर निकायों में कुल 35 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। शाहपुर से आज किसी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया जबकि नगरोटा बगवां से एक प्रत्याशी ने तीन नामांकन दाखिल किये।

राकेश प्रजापति ने बताया कि नगर परिषद नूरपुर के 9 वार्डों में नामांकन के पहले दिन आज वीरवार को 03 प्रत्याशियों ने नामांकन भरे। नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में वार्ड नम्बर-07 से मदन लाल, वार्ड नम्बर-08 से अशोक कुमार तथा वार्ड नम्बर 05 से मीनाक्षी ने अपना नामांकन भरा।
उपायुक्त ने बताया कि नगर परिषद कांगड़ा के 9 वार्डों में आज 9 प्रत्याशियों ने नामांकन भरे। नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में वार्ड नम्बर-03 से प्रेम सागर व पुष्पा देवी, वार्ड नम्बर 01 से सुषमा तथा सुमन, वार्ड नम्बर 04 से अनुराधा व काजल, वार्ड नम्बर-05 से विश्वकांत शर्मा, वार्ड नम्बर-06 से राज कुमारी तथा वार्ड नम्बर-09 से कोमल शर्मा शामिल हैं।

उपायुक्त ने बताया कि नगर परिषद नगरोटा बगवां में वार्ड नम्बर-5 से नीरज दुसेजा ने अपना नामांकन भरा है।
उपायुक्त ने बताया कि नगर परिषद देहरा में वार्ड नम्बर-04 से सुदर्शना बालिया तथा वार्ड नम्बर 06 से सुनीता शर्मा ने नामांकन भरा।
नगर परिषद् ज्वालामुखी के वार्ड नम्बर-6 से सुमन कुमारी ने अपना नामांकन दाखिल किया।

उपायुक्त ने बताया कि नगर पंचायत ज्वाली में 02 प्रत्याशियों ने नामांकन भरे जिसमें  वार्ड नम्बर-07 से तिलक राज तथा शारदा देवी ने नामांकन भरा।
उपायुक्त ने बताया कि नगर पंचायत बैजनाथ पपरोला के 11 वार्डों में आज 15 प्रत्याशियों ने नामांकन भरे। नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में वार्ड नम्बर-6 उस्तेहड़ से आशा कौल, कांता देवी, सुकेश लता, कमला देवी तथा रीता देवी ने अपना नामांकन भरा। वार्ड नम्बर 10- पपरोला(खतरेहड़)से मुकेश कुमार, दीपक कुमार व वीना विज ने अपने नामांकन भरे। वार्ड नम्बर-01 गणेश बाजार से रूचि कपूर, वार्ड नम्बर-03 गणखेतर से अमित कपूर, वार्ड नम्बर-07 पपरोला से गौरव सूद, अनिता सूद, वार्ड नम्बर 09-बूहली कोठी (पपरोला)से राजेश कुमार, वार्ड नम्बर-05 पणतेहड़ से दया देवी तथा वार्ड नम्बर-08 पपरोला कस्बा से कविता ने अपना नामांकन भरा।

उपायुक्त ने बताया कि नगर पंचायत शाहपुर के 7 वार्डों में आज किसी भी प्रत्याशी ने अपना नामांकन नहीे भरा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.